पर सुनाई देगी अमिताभ बच्चन की आवाज़, जानें कब तक करना होगा यूज़र्स को इंतज़ार


Amitabh Bachchan Alexa: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ Amazon ने साझेदारी की है। बिग बी (Big B) केवल बेहतरीन अभिनय ही नहीं दिखाते ब्लकि उनकी आवाज़ भी बहुत अच्छी है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की इस पार्टनरशिप के तहत अमिताभ बच्चन की आवाज़ डिज़िटल असिस्टेंट के तौर पर इस्तेमाल की जाएगी।

इसका मतलब आपके द्वारा एलेक्सा से पूछे गए सवालों का जवाब आप Amitabh Bachchan की आवाज़ में सुन पाएंगे। बता दें की ऐसा पहली बार है जब एलेक्सा में लोगों को किसी भारतीय सेलिबिटी की आवाज़ सुनने को मिलेगी।

जानें कब तक मिलेगा सपोर्ट

बता दें की बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज़ का सपोर्ट अगले साल तक Alexa डिवाइस में मिलेगा। फिलहाल कंपनी इसपर काम कर रही है। अमेज़न ने स्पष्ट किया है कि बच्चन की Bachchan Alexa की आवाज़ केवल भारत तक ही सीमित रहेगा और हिंदी में उपलब्ध होगा।

भारत में यूज़र्स एलेक्सा पर अमिताभ बच्चन की आवाज़ का अनुभव ले पाएंगे लेकिन इसके लिए उन्हें अमिताभ बच्चन वॉयस एक्सपीरियंस को एक्सेस करने के लिए भुगतान करना होगा। की आवाज़ को एक्सेस कर पाएंगे। Amazon ने फिलहाल पैमेंट या फिर पैकेज डिटेल्स की जानकारी नहीं दी है।

Vi Plan: 351 रुपये वाला नया प्लान, उठाएं 100GB हाई-स्पीड डेटा का मज़ा, जानें वैलिडिटी

यूजर्स बिग बी की आवाज में शायरी, चुटकुले, मौसम की जानकारी और परामर्श इत्यादि का लुत्फ उठा सकेंगे। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की Alexa अभी Echo, एलेक्सा वॉयस रिमोट के साथ फायर टीवी स्टिक, फायर टीवी एडिशन, Alexa app, अमेजन शॉपिंग ऐप (सिर्फ एंड्रायड) पर उपलबध है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here